कोल इंडिया के नये चेयरमैन से रामेश्वर सिंह फौजी के नेतृत्व में सीएमसी के केंद्रीय पदाधिकारियों ने की भेंट

https://rashtriyamukhyadhara.com/wp-content/uploads/2023/10/nagada-Ad-1a-e1696547149782.jpg

बुके भेंट कर सीएमसी के पदाधिकारियों ने दी नये चेयरमैन पीएम प्रसाद को बधाई

गिरिडीह : सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद के कोल इंडिया का चेयरमैन बनने पर कोलियरी मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारियों का एक शिष्टमंडल उनसे अनौपचारिक भेंट किया और उनके चेयरमेन बनने पर हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें बुके भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

सीएमसी के राष्ट्रीय महामंत्री रामेश्वर सिंह फौजी के नेतृत्व में कोल इंडिया के नव पदस्थापित चेयरमैन पीएम प्रसाद से मिलने पहुंचे शिष्ट मंडल में सीएमसी के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अनिल सिंह, केंद्रीय सचिव सुरेंद्र झा, चंदन तिवार्थ, डॉ संतोष कुमार आदि शामिल थे। इस दौरान सीएमसी के पदाधिकारियों ने कोल इंडिया के चेयरमैन से कोलियरी में कार्यरत श्रमिकों के विभिन्न समस्याओं को ओर भी ध्यानाकृष्ट कराया और, यह आशा जताया कि नये चेयरमैन के कार्यकाल में जहां कोयला उत्पादन में बढोत्तरी होगी वहीं सीसीएल के कर्मियों, श्रमिकों, मजदूरों के सभी समस्याओं का वाजिब समाधान होगा।

मौके पर सीएमसी के राष्ट्रीय महामंत्री रामेश्वर सिंह फौजी ने कहा कि पीएम प्रसाद सरल स्वभाव और सादगी पूर्ण जीवनशैली के धनी के साथ-साथ कोयला क्षेत्र के काफी अनुभवी व्यक्ति हैं। कोल इंडिया के चेयरमैन के पद पर इनका चयन किया जाना कोल।इंडिया के लिए अत्यंत ही लाभकारी साबित होगा। वहीं उन्होंने पूरे विश्वास के साथ कहा कि पीएम प्रसाद कोयला क्षेत्र के जमीनी हकीकत से वाकिफ हैं। इनके कार्यकाल में न केवल कोयला उत्पादन बढ़ेगा बल्कि सीसीएल के कर्मियों, श्रमिकों, मजदूरों के सभी समस्याओं का समाधान सरलता से होगा।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *