आरोपी के चंगुल से नाबालिग को बचा आरपीएफ राँची ने निमियाघाट पुलिस को सौंपा

https://rashtriyamukhyadhara.com/wp-content/uploads/2023/10/nagada-Ad-1a-e1696547149782.jpg

नाबालिग को भगा ले जाने वाले आरोपी को भी धर दबोचा

गिरिडीह। निमियाघाट पुलिस की तत्परता और आरपीएफ राँची की सूझ बूझ से बहला फुसला कर भगायी गयी एक नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया गया। आरपीएफ राँची ने न केवल नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया बल्कि उसे भगा ले जाने वाले युवक को भी धर दबोचा और उन दोनों को निमियाघाट पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार निमियाघाट थाना की पुलिस ने रविवार को आरपीएफ राँची को यह सूचना भेजा कि गगन झा नामक एक 18 वर्षीय आरोपी युवक एक 16 वर्षीया नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर उसके घर निमियाघाट, गिरिडीह से भगाकर राँची स्टेशन पहुंचा है। मिमियांघट पुलिस ने आरपीएफ राँची को व्हाट्सअप से लड़की तथा आरोपी युवक की फोटो तथा उनका लाइव लोकेशन भी भी भेजा। यह भी बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ निमियाघाट थाना में पोस्को एक्ट के तहत दिनांक 02.05.2023 को एक मामला भी दर्ज किया गया है।

निमियाघाट पुलिस के व्हाट्सअप मैसेज आरोपी युवक और नाबालिग का लाइव लोकेशन मिलते ही आरपीएफ राँची हरकत में आई। आरपीएफ महिला उपनिरीक्षक चंद्रानी विश्वास के नेतृत्व में आरपीएफ राँची ने रेलवे स्टेशन परिसर और स्टेशन पतिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जिसमे उन दोनों को प्लेटफार्म संख्या 4 से खोज निकाला और उन्हें धर दबोचा। आरपीएफ रांची ने मामले की तत्काल सूचना निमियाघाट पुलिस को दी। सूचना पर निमियाघाट पुलिस की टीम रांची पहुंची और जहां आरपीएफ राँची द्वारा आरोपी और नाबालिग को उन्हें सौंप दिया। जिसे लेकर पुलिस टीम सोमवार को निमियाघाट थाना पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *