बालासोर रेल हादसे में गिरिडीह के एक युवक की हुई मौत

https://rashtriyamukhyadhara.com/wp-content/uploads/2023/10/nagada-Ad-1a-e1696547149782.jpg

गावां प्रखंड के पथलडीहा गांव निवासी था युवक पवन, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

गांवा/गिरिडीह। गावां थाना क्षेत्र के पथलडीहा निवासी गंगा भुइयां के 18 वर्षीय पुत्र पवन कुमार की ओडिसा रेल दुर्घटना में मौत हो गयी।

जानकारी के अनुसार युवक पवन कुमार चेन्नई में मजदूरी करता था। बीते दिनों वह अपने घर गदर पंचायत स्थित पथलडीहा गांव आया था और कुछ दिन रुक कर वापस चेन्नई जाने हेतु कोलकाता से कोरामंडल एक्सप्रेस में सवार हुआ था। रास्ते मे उसकी परिवार के लोगों ने टेलीफोनिक बात चीत हुई थी। लेकिन उक्त ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद से उसका सम्पर्क परिवार वालों से टूट गया था। पवन का कुछ पता नहीं चल पाने से परिजन परेशान हो चुके थे। उन्हें किसी अनहोनी की आशंका सताने लगी थी। परिजन स्थानीय जनप्रतिनिधि लालो भुइयां के साथ लापता बेटे की तलाश में ओडिशा पहुंचे। जहां उन्हें रविवार की शाम पवन का शव मिला। पवन का शव मिलने से परिजनों को पैरों तले जमीन खिसक गई।

वहीं रेल हादसे में पवन की मौत हो जाने की खबर मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार परिजन पवन के शव को गांव लाने की तैयारी में है। इस दौरान पवन की मौत की खबर पूरे गांवों में फैल गयी। काफी संख्या में लोग पवन के घर पहुंच परिजनों को सांत्वना देने में जुटे है।

रिपोर्ट : दिलीप रविदास

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *