दक्षिणा और शिवांश ने सबका मन मोह लिया

कोलकाता :

चित्रांशी वाटिका की ओर से जन्माष्टमी के अवसर पर बच्चो के लिए राधा कृष्ण फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता करवाई गई। जिसमें बच्चों ने काफी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सभी प्रतिभागियों ने अपने राधा व कृष्ण की सुंदर छवि से सभी का मन मोह लिया।
इस प्रतियोगिता के निर्णायकों ने कृष्ण रूप के लिए छिंदवाड़ा के शिवांश श्रीवास्तव को प्रथम स्थान दिया है। द्वितीय स्थान के लिए दिल्ली के आरव माथुर का चयन हुआ है। संयुक्त रूप से बैंगलोर के आद्विक श्रीवास्तव और छिंदवाड़ा के दीप सक्सेना को तृतीय स्थान के लिए चुना गया है।

https://rashtriyamukhyadhara.com/wp-content/uploads/2023/10/nagada-Ad-1a-e1696547149782.jpg

राधा रूप के लिए भोपाल की दक्षिणा श्रीवास्तव को प्रथम स्थान मिला है। छिंदवाड़ा की अमायरा खरे व जोधपुर की रूही माथुर को संयुक्त रूप से द्वितीय स्थान के लिए चुना गया है। तृतीय स्थान मंदसौर की सिया माथुर को मिला हैं
इस प्रतियोगिता में देश के कोने कोने से अनेक बच्चो ने भाग लिया।


निर्णायक मंडल में सौम्या श्रीवास्तव व अनिका वर्मा शामिल रही। संस्था के संस्थापक व मुख्य आयोजक डॉ सुधीर श्रीवास्तव ने बताया कि विजयी प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

इस सफल आयोजन के बाद आयोजन समिति ने निर्णय लिया है कि अब आगे भी इसी तरह नृत्य, गायन इत्यादि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा जिससे कि बच्चों को अपने प्रतिभा प्रदर्शन का अवसर मिले।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *