सेक्टर 12 के जर्जर आवास की सीढ़ी गिरी, बाल-बाल बचे लोग

बोकारो :
पिछले दो दिनों की हल्की बारिश में बोकारो के सेक्टर -12 में जर्जर हो चुके आवास के एक ब्लॉक की सीढ़ी भरभरा कर अचानक रविवार 10 अगस्त के अहले सुबह गिर गई. सेक्टर -12 ई में ब्लॉक आवास संख्या- 1018 से लेकर 1024 के रहने वाले लगभग 10 परिवार अपने -अपने आवासों में फसे रहे.आसपास के लोगों ने बीएसएल के फायर और सीआईएसएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया.

https://rashtriyamukhyadhara.com/wp-content/uploads/2023/10/nagada-Ad-1a-e1696547149782.jpg

रात के करीब 11 बजे के लगभग अचानक ब्लॉक का ऊपरी छज्जा गिर गया. लेकिन अहले सुबह चार बजे तक ब्लॉक में चढ़ने वाली सीढ़ी के साथ प्लेटफार्म गिर गया. वहीं पानी टंकी के रिसाव से सीढ़ी जर्जर हो गया था. रात करीब 11 बजे के आसपास पानी टंकी टूटा और धीरे धीरे सीढ़ी का टूटकर गिरना शुरू हो गया.

उक्त आवास की रहने वाली महिला चैताली आचार्य ने बताया कि रात में छज्जा के गिरने की आवाज आयी. सुबह चार बजे के करीब जोरदार आवाज हुई और सीढ़ी के साथ पानी टंकी पूरी तरह से भरभरा कर गिर गया. उस दौरान डर लगने लगा कि उनके आवास का छत भी गिर जाएगा.

किसी तरह से उक्त आवास में रहने वाले लोग सुबह होने का इन्तजार करते रहे. बताते चले कि दो माह के अन्दर यह दूसरी घटना घटी है. सेक्टर -12 में बने आवासों का हाल काफी खराब है. आवास में रहने वाले लोग काफी दहशत में है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *