जैनामोड़ के खाजो नदी में डूबे तीन युवकों का शव बरामद, घर में पसरा सन्नाटा

बोकारो ! जिले के जैनामोड़ के जैना बस्ती के पास शनिवार की शाम खाजो नदी में नहाने के क्रम में मामा के साथ उसके दो भांजे की मौत हो गई. रविवार की सुबह जरीडीह और पेटरवार की पुलिस ने खेतको गांव के गोताखोरों की मदद से शव को खोजने में जुटी, तो एक -एक कर तीनों का शव नदी में घटनास्थल के आस पास की गहरे पानी में फंसा हुआ मिला. जिसे गोताखोरों की टीम में काफी मेहनत के बाद शव को बरामद किया.

https://rashtriyamukhyadhara.com/wp-content/uploads/2023/10/nagada-Ad-1a-e1696547149782.jpg

इनकी पहचान धनबाद के भूली निवासी नीलेश राय (30), जैनामोड़ शिक्षक कॉलोनी निवासी मनीष राय (23 ), आकाश राय (26) के रूप में किया गया. जरीडीह पुलिस तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चास अनुमण्डल अस्पताल भेज दिया. घटनास्थल पर जरीडीह सीओ धनेश रजक, थाना प्रभारी ललन रविदास, पेटरवार थाना प्रभारी विनय कुमार, जैनामोड़ चैम्बर के अध्यक्ष संजय सिंह के साथ आसपास के कई लोग मौजूद थे. वहीं सुबह से ग्रामीणों की काफी भीड़ भी रही.

परिजन सुबह से ही नदी के किनारे बैठे थे. जब नीलेश राय का शव मिला लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. उसके बाद शिक्षक कॉलोनी निवासी मनोज राय के पुत्र मनीष राय का शव मिला. शव को देखते ही उसकी मां शिल्पी देवी चीखने चिल्लाने लगी और बेहोश हो गई. इस हादसे में उनका दो पुत्र मनीष और आकाश की मौत हो गई. उनका संसार ही उजड़ गया.

परिजनों ने बताया कि मामा नीलेश के साथ मनीष और आकाश जब शाम तक घर नहीं लौटे, तो परिवार वालों की चिंता बढ़ गई. नदी में पहुंचने के बाद उनके गायब होने की खबर मिली. वही निलेश शनिवार की दोपहर में ही धनबाद से आया था. उसके बाद अपनी कर से दोनों भांजे को लेकर निकला था जिन्हें मौत खींचकर नदी के पास ले गई.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *