कोलकाता में डीवीसी मजदूर संघ व बीएमएस की बैठक 26 को

 
चंद्रपुरा ः डीवीसी मजदूर संघ और और भारतीय मजदूर संघ की केन्द्रीय कमेटी द्वारा आगामी 26 सितंबर को कोलकाता में एल 20 की बैठक का आयोजन किया जाएगा। उक्त बैठक में डीवीसी और देश के अन्य क्षेत्रों के श्रमिक भाग लेंगे। डीवीसी मजदूर संघ के केंद्रीय महामंत्री तपन कुमार दास ने यहां बताया कि विगत दिनों झारखंड के मैथन में हुई बैठक में उक्त निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि बैठक में विधायक सत्यनारायण मुखर्जी, छातना को सम्मानित किया गया।
बैठक में डीवीसी मजदूर संघ के अध्यक्ष आरघो बासु तथा महामंत्री तपन कुमार दास को भी सम्मानित किया गया। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया और निर्णय लिया गया कि फरवरी 2024 में अखिल भारतीय विद्युत मजदूर महासंघ की तीन दिवसीय बैठक मैजिया थर्मल में होगी। इसका आयोजन डीवीसी मजदूर संघ करेगा। बैठक में एनपीपी में विसंगतियों, छोटे-छोटे सब-स्टेशन के लेखा विभाग को मैथन में स्थानांतरित करने, डीवीसी द्वारा लागू किए गए इनसेंटिव की विसंगतियां, डीवीसी द्वारा लागू किए गए लाइसेंस फी, डीवीसी द्वारा ट्रांसफर पोस्टिंग किए जाने, अप्रेंटिस की नियुक्ति सहित कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में सभी यूनिट के सचिवों ने अपने वक्तव्य रखे।
बैठक में डीवीसी हाईस्कूल के शिक्षक को शॉल देकर सम्मानित किया गया। समारोह का संचालन नवीन कुमार ने किया। बैठक में सुधीर प्रसाद, अजय भट्टाचार्य, राजदेव सिंह, अनिल सिंह, भैरव महंतो, सतेन्द्र नारायण सिंह, अखिलेश सिंह, भरत भाई पटेल, आमर लाल बाला, जीवन कर्मकार, ओम प्रकाश सिंह, मदन कुमार, के एन सिंह, प्रशांत मंडल, कांचन सेन मोदक, पुष्पेनजीत साईं आदि सदस्य शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *