वेदांता ईएसएल के शिविर में 110 कर्मचारियों ने किया रक्तदान

बोकारो ः वेदांता ईएसएल के सीएसआर विभाग द्वारा रेडक्रॉस सोसाइटी, बोकारो और सिटीजन्स फाउंडेशन के सहयोग से बुधवार को एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का आयोजन ओएचसी, 16 खाता पर हुआ और इसमें कई उत्साही रक्तदाताओं की सक्रिय भागीदारी रही। इस आयोजन में मुख्य अतिथि वेदांता ईएसएल स्टील लिमिटेड के सीईओ आशीष गुप्ता तथा रेडक्रॉस सोसाइटी के एमओ डॉ. यू मोहंती, उपस्थित थे।
इस अवसर पर आशीष रंजन, प्रमुख सामुदायिक संबंध और विजय सिंधु, मुख्य सुरक्षा अधिकारी भी वहा उपस्थित थे। रक्तदान शिविर में 110 कर्मचारियों के साथ-साथ व्यापारिक सहयोगियों, विक्रेताओं और समुदाय के सदस्यों ने स्वैच्छिक भागीदारी लेकर अपना सहयोग प्रदान किया।
वेदांता ईएसएल सीएसआर विभाग ने इस कार्यक्रम की सफलता में सहयोग देने वाले सभी रक्तदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है। कार्यक्रम का उद्देश्य रक्तदान के तत्काल कार्य से परे, रक्तदान के महत्व के बारे में लोगों में जागरूकता बढ़ाना था।
कंपनी की ओर से इस कार्यक्रम की सफलता पर सभी रक्तदाताओं को बधाई देते हुए बताया गया कि वेदांता ईएसएल सीएसआर अब ऐसे प्रयासों को जारी रखकर समाज के हित में सकारात्मक पहल करने के लिए उत्सुक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *