वकील कुमार यादव ने किया शीर्ष प्रकाशन का गठन

मोतिहारी :

उच्चतर शिक्षा में उच्च गुणवत्ता वाले अनुसंधान पेपर को प्रकाशित करता है शीर्ष प्रकाशन । शीर्ष प्रकाशन के द्वारा उच्च गुणवत्ता वाले अनुसंधान पेपर कि प्रकाशन की जाती है । इस प्रकाशन के पास देश के स्टार शिक्षाविद संपादक के रूप में अपनी सेवा प्रदान करते हैं । बहुत ही बारीकी से जांच पड़ताल, व्याकरण की शुद्धता, डाटा फैक्ट इत्यादि की संपादन होने के बाद ही पुस्तक प्रकाशित होती है । शीर्ष पब्लिकेशन से अब तक 20 से अधिक पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी है।

अभी 3 महीने पहले ही इस पब्लिकेशन का गठन हुआ है। इस पब्लिकेशन को कंटेंपरेरी इंट्रडिसीप्लिनरी रिसर्च सोसाइटी के द्वारा चलाया जाता है। यानी रिसर्च सोसायटी ही अपनी देखरेख में इस पब्लिकेशन को चलाती है।

इस पब्लिकेशन के गठन दो मित्रों ने मिलकर किया है। यह दो मित्र हैं वकील कुमार यादव एवं राहुल मिश्रा। वकील कुमार यादव एवं राहुल मिश्रा पीएचडी रिसर्च स्कॉलर है। महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के अंग्रेजी विभाग में अनुसंधानकर्ता के रूप में कार्यरत हैं।

वकील कुमार यादव रिसर्च स्कॉलर के साथ-साथ लेखक, उपन्यासकार एवं संपादक हैं । 20 से अधिक पुस्तकों के लेखक हैं । 40 से अधिक पुस्तकों का इन्होंने संपादन किया है। पब्लिकेशन के क्षेत्र में उनके पास 5 सालों का अनुभव है। 2018 में उनकी पहली पुस्तक प्रकाशित हुई थी और अभी तक लगातार प्रकाशित होती रहती है । पठन पाठन एवं लेखनी में उनकी काफी दिलचस्प है । यही कारण है कि भारत के कोने-कोने में इनकी पुस्तक पाठकों को पसंद आ रही है । वकील यादव आज उभरते हुए भारतीय उपन्यासकार हैं । शीर्ष प्रकाशन का गठन नए-नए लेखकों, अनुसंधानकर्ताओं एवं शिक्षाविदों को अपनी लेखनी को अपनी रिसर्च को प्रकाशन होने का मौका देती है। नए लेखकों को शीर्ष प्रकाशन अपनी अनुभवी संपादकों के द्वारा उन्हें गाइडेंस प्रदान करती है । उनकी लिखी हुई पुस्तकों का बारीकी से संपादन करती हैं तथा उनकी बुक को प्रकाशित होने में मदद करती हैं । समय-समय पर रिसर्च सोसायटी नए-नए लेखकों एवं शिक्षाविदों को अकादमी राइटिंग में वर्कशॉप आयोजित करवाती है जिससे नए लेखकों की प्रतिभा को एक नई ऊंचाई मिल सके । एक नई ऊर्जा उनमें आ सके। शीर्ष प्रकाशन एक अंतरराष्ट्रीय प्रकाशन है। अतः किसी भी देश से लेखक अपनी पुस्तक प्रकाशित करवा सकते हैं । आप शीर्ष पब्लिकेशन को गूगल में सर्च करके इसके ऑफिशल वेबसाइट पर आ सकते हैं तथा वहां से ईमेल आईडी कांटेक्ट नंबर प्राप्त कर आप पब्लिशर से सीधे बातचीत कर सकते हैं। अपनी ईमानदारी और प्रोफेशनल पब्लिकेशन के लिए जाना जा रहा है शीर्ष प्रकाशन।

प्रकाशन के क्षेत्र में क्रांति लाने के लिए कमर कस तैयार है शीर्ष प्रकाशन। भारत के हर एक राज्यों से लेखक अपनी पुस्तक यहां प्रकाशित करवाकर गर्व महसूस कर रहे हैं। एक तरफ नए लेखकों में खुशी की उत्साह है वहीं दूसरी तरफ इस प्रकाशन के संस्थापकों क्रमशः वकील कुमार यादव एवं राहुल मिश्रा को उनके परिजनों मित्रों रिश्तेदारों एवं गुरुओं से आशीर्वाद एवं बधाइयां मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *