EICASA Election : सीतामढ़ी की बेटी निधि सिन्हा सर्वसम्मति से उपसभापति चुनी गई

ईस्टर्न इन्डिया इन्सटीच्युट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट स्टुडेंट एसोसिएशन  (EICASA) वर्ष 2023-2024 का चुनाव संपन्न :

  – सीतामढ़ी की बेटी सुश्री निधि सिन्हा (पौत्री स्व धीरण श्रीवास्तव) सर्वसम्मति से उपसभापति चुनी गई

Kolkata :

दिनांक 16.09.2023 को कोलकाता के रसल स्ट्रीट स्थित चार्टर्ड एकाउंटेंट के कार्यालय में उपरोक्त चुनाव इन्सटीच्युट के सभापति सीए देवायन पात्रा, उपसभापति एवं ईआइसीएएसए (EICASA) के सभापति सीए संजीव सांघी, सेक्रेट्री सीए विष्णु तुलस्यान, कोषाध्यक्ष सीए मयुर अग्रवाल एवं कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी के निगरानी में संपन्न हुआ। जिसमें सुश्री निधि सिन्हा सुपुत्री सीए चन्द्र भानु सिन्हा सर्वसम्मति से उपसभापति चुनी गई साथ ही मतों के विभाजन के आधार पर सुश्री किर्ति खण्डेलिया सुपुत्री श्री राज कुमार खण्डेलिया का चुनाव सेक्रेटरी एवं श्री प्रभात कुमार गुप्ता  सुपुत्र श्री अशोक कुमार गुप्ता कोषाध्यक्ष के लिए चुने गये।

साथ ही श्री विवेक अग्रवाल, श्री विवेक शर्मा , श्री मयंक तार्वे, श्री ओम हरि पाण्डेय, सुश्री रिचा अग्रवाल, श्री साईबल मजुमदार, श्री कल्याण सिंह, मु. मुश्ताक अहमद, श्री प्रतिक झुनझुनवाला कार्यकारिणी के सदस्यों के रूप में एवं श्री चन्दन कुमार जी विशिष्ट सदस्य के रूप में चुन लिए गए।

उपरोक्त बातों की जानकारी सीए चन्द्र भानु सिन्हा जो कि निधि सिन्हा के पिता हैं ने दिया; साथ ही उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि निधि जो कि  पढ़ाई के साथ-साथ उसकी अभिरुचि खेलों से भी गहरा लगाव है। निधि ने पढ़ाई के लिए भीआइपी सीए एशोसियेशन के तरफ से एकलव्य सम्मान मिल चुका है। साथ ही कराटे विमेन्स नेशनल प्रतियोगिता में कास्य पदक के साथ ही एथलीट एवं मैराथन में भी कई मेडल प्राप्त कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *