आजसू कार्यकर्ताओं ने डीवीसी के ऐश पौंड से छाई उठाव कार्य ठप किया

बोकारो  ः 

बोकारो थर्मल के नूरी नगर स्थित डीवीसी के ऐश पौंड से छाई का उठाव करने वाले हाईवा को गिरिडीह सांसद प्रतिनिधि जितेंद्र यादव के नेतृत्व में रविवार को भी आजसू के कार्यकर्ताओं ने जाम किये रखा। आजसू कार्यकर्ताओं ने शनिवार की रात्रि से ही ऐश पौंड से छाई उठाव का कार्य को बंद कर रखा है।

सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि डीवीसी के ऐश पौंड से छाई का उठाव करने वाली कंपनी आर के ट्रांसपोर्ट और श्री सौरव सागर ट्रेडिंग कंपनी प्रा.लि. द्वारा छाई का उठाव हाईवा से किया जा रहा है, उसमें ओवरलोडिंग की जा रही है। कहा कि सांसद सी पी चौधरी के कहने पर ही ऐश पौंड से छाई उठाव के कार्य में लगे हाईवा को जाम किया गया है। वर्तमान में छाई पेटरवार एवं गोला में एनएच निर्माण कार्य में ले जाया जा रहा है। डीवीसी के ऐश पौंड से छाई उठाव के कार्य को एक ओर जहां ठप रखा गया है,

वहीं दूसरी ओर आजसू बेरमो प्रखंड अध्यक्ष मंजूर आलम एवं जिला महासचिव जलेश्वर महतो को इसकी सूचना तक नहीं है। मामले को लेकर डीवीसी सिविल के विभागीय अभियंता राहुल उरांव से जब पूछा गया तो उनका कहना था कि आजसू के द्वारा छाई उठाव का कार्य बंद करने को लेकर किसी भी प्रकार का कोई पत्र नहीं दिया गया है। कहा कि गतिरोध को दूर करने एवं छाई उठाव का कार्य को चालू करने को लेकर सोमवार को आंदोलनकारियों से वार्ता कर समाधान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *