हॉलीवुड निर्देशक की फिल्म के लिए चुने गए जेएफटीए के पांच स्टूडेंट्स दिल्ली को रवाना

हॉलीवुड फिल्म निर्देशक के निर्देशन में काम करेंगे झारखंड के कलाकार

Ranchi : 6 नवंबर से 8 नवंबर तक दिल्ली के अलग अलग इलाकों में फिल्म “एरर 404” की शूटिंग शेड्यूल की गई है, जिसके निर्देशक हैं हॉलीवुड फिल्म के निर्देशक पैट्रिक रीज़नओवर.

फिल्म को “सेंटर फॉर सिविल सोसाइटी” के बैनर तले बनाई जा रही है, जबकि प्रोडक्शन की जिम्मेदारी मिली है झारखंड फिल्म एंड थियेटर एकेडमी को।

खास बात ये है कि फिल्म में अभिनय कर रहे सभी कलाकार कडरू स्थित “झारखंड फिल्म एंड थियेटर एकेडमी” से प्रशिक्षित हैं जिसमें शामिल हैं नीरज कुमार, रोशन प्रकाश, अरुण सिंह, मुस्कान मेधा और अपराजिता रॉय।

 

फिल्म “एरर 404” शहर के फल विक्रेताओं को नगर निगम के कानून को लेकर जागरूक करने के उद्वेश्य से बनाई जा रही है। फिल्म को फेस्टिवल्स के अलावा बाद में “सेंटर फॉर सिविल सोसाइटी” के ऐप के माध्यम से देखी जा सकेगी।

गौरतलब है कि पैट्रिक वी से इट कांट बी डन’ के मुख्य निर्माता हैं । उन्होंने पहले पुरस्कार विजेता फीचर लेंथ डॉक्यूमेंट्री “ऑफ डॉग्स एंड मेन” का निर्माण किया था। वह एनवाई टाइम्स की बेस्टसेलिंग पुस्तक श्रृंखला, “द पॉलिटिकली इनकरेक्ट गाइड्स” पर आधारित एक एनिमेटेड कॉमेडी वेब श्रृंखला के सह-निर्माता और निर्माता हैं, कॉर्पोरेट भागीदारों के साथ अपने काम के माध्यम से, पैट्रिक ने 300 से अधिक एनिमेटेड फिल्मों का निर्माण किया है, उन्होंने रचनात्मक लेखन और दर्शनशास्त्र में एमोरी विश्वविद्यालय से बीए किया है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *