ईएसएल वेदांता शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन का स्वागत करता है

बोकारो :

ई एस एल स्टील लिमिटेड के फाटक पर चल रहे आंदोलन के मद्देनज़र ईएसएल वेदांता प्रशासन ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एक उद्धरण साझा किया है। यह उद्धरण वेदांता ग्रुप की कंपनी, ई एस एल स्टील लिमिटेड के वक्तव्य का है।

बक़ौल ईएसएल वेदांता, “ईएसएल स्टील लिमिटेड, जो वेदांता समूह की कंपनी है, क़ानून का पालन करने वाली और नैतिक रूप से अनुपालक संगठन है। सामुदायिक विकास प्रयासों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के लिए हमें विभिन्न राष्ट्रीय/अंतरराष्ट्रीय सरकारी और गैर सरकारी संगठनों से कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।ई एस एल स्टील हमेशा से अपनी उपस्थिति वाले क्षेत्रों में समाज और समुदाय के लाभ और कल्याण के लिए निरंतर काम करती रही है और करती रहेगी।

https://rashtriyamukhyadhara.com/wp-content/uploads/2023/10/nagada-Ad-1a-e1696547149782.jpg

हमने कल पुलिस और हमारी सुरक्षाकर्मी के खिलाफ हिंसा के कृत्यों की निंदा की है। इस घटना में जहां हमारे कई सुरक्षाकर्मी और पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। हम आज शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन का स्वागत करते हैं।


ईएसएल स्टील लिमिटेड में हम किसी भी मुद्दे का समाधान खोजने के लिए बातचीत के लिए हमेशा तैयार हैं। एक संगठन के रूप में, हमसे जो भी मांगा जाता है हम हमेशा उससे आगे बढ़कर काम करते हैं यदि यह उस समाज और समुदाय की बेहतरी के लिए है जिसमें हम मौजूद हैं।

इसके लिए हमने सौहार्दपूर्ण ढंग से रचनात्मक चर्चा में शामिल होने के लिए पीड़ित पक्षों को मेज पर आमंत्रित किया है और शांतिपूर्वक सभी मुद्दों का समाधान करने के प्रति कृतसंकल्पित है।”

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *