भाजपा का बोकारो विधानसभा बूथ अध्यक्ष सम्मान सह संकल्प सभा आयोजन

बोकारो : चास नगर निगम क्षेत्र के दीपांजलि पैलेस में आयोजित बोकारो विधानसभा बूथ अध्यक्ष सम्मान सह संकल्प सभा आयोजन किया गया ।जिसमे मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, बोकारो विधायक सह मुख्य सचेतक बिरंची नारायण उपस्थित रहे।

  

https://rashtriyamukhyadhara.com/wp-content/uploads/2023/10/nagada-Ad-1a-e1696547149782.jpg

अतिथियों ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. अतिथियों का स्वागत तथा सभा की अध्यक्षता बोकारो जिला अध्यक्ष जयदेव राय व संचालन मुकेश राय ने की। प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी द्वारा बोकारो विधानसभा क्षेत्र के सभी 588 बूथ अध्यक्ष को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।


प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ता सिर्फ चुनाव के दिन ही नहीं बल्कि साल के 365 दिन आम लोगों के बीच कार्य करते हैं. आम जनता के समस्याओं से सालों भर रूबरू होते हैं एवं तत्परता से उसका निदान करते हैं. चुनाव में जीत हार का फैसला बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बदौलत ही होता है. कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता हेमंत सोरेन सरकार को सबक सिखायेगी. यह सरकार अपने पहले दिन से झूठ और भ्रष्टाचार की बुनियाद पर खड़ी है. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने अपने पहले बजट सत्र में लाखों युवाओं को नौकरी देने और नहीं, तो बेरोजगारी भत्ता देने की बात सदन पटल पर कही थी, लेकिन आज युवा हताश और निराश हैं. श्री मरांडी ने आगे कहा कि ब्लैक लिस्टेड एजेंसी के माध्यम से परीक्षाओं का संचालन कराकर राज्य सरकार ने नौकरियों को बेचने का काम किया है .


बोकारो एयरपोर्ट न उड़ना वर्तमान सरकार की उदासीनता को दर्शाती हैं। राज्य सरकार को जो मूल सुविधाएं एयरपोर्ट परिचालन शुरू करने मे देनी थी उसे न देकर विकास में बाधक बन रही।बोकारो के विधायक बिरंची नारायण ने 55 महीनों से लगातार सदन में बोकारो एयरपोर्ट परिचालन की शुरुआत की मांग करते रहे मगर यह गूंगी बहरी सरकार नह चाहती बोकारो से हवाई जहाज उड़ सकें।

बोकारो विधायक बिरंची नारायण ने कहा कि पार्टी के द्वारा कार्यकर्ताओं का सम्मान करना उनके मनोबल का सदैव ऊंचा रखना पार्टी का ध्येय है. भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी परिवार की तरह होती है. कार्यकर्ता ही पार्टी की नींव हैं.जनता से मिलकर व जनता के बीच रहकर लगातार भाजपा को मजबूत बना रहे हैं. इसमें कहीं कोई संदेह नहीं कि जनता का विश्वास हमारे प्रति और ज्यादा बढ़ा है. जनता ने राज्य की ठगबंधन सरकार को हटाने का मन बना लिया है.
सम्मान समारोह में बोकारो विधानसभा क्षेत्र के सभी नो मंडलों से 1500 से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सम्मान समारोह मे पूर्व जिलाध्यक्ष रोहितलाल सिंह, कृष्ण कुमार मुन्ना,आरती राणा, दिलीप श्रीवास्तव, कमलेश राय, लीला देवी, संजय त्यागी,जयनारायण मरांडी,धीरज झा,अशोक कुमार पप्पू,इंद्र कुमार झा,माथुर मंडल,विनय आनंद, महेंद्र राय,अर्चना सिंह, परिंदा सिंह, सुजीत चक्रवर्ती,सुनील गोस्वामी, विनय किशोर,हरीश सिंह,सनातन सिंह, मनोज सिंह,पीयूष आचार्या, अनिल सिंह,टिंकू तापड़िया, बैधनाथ प्रसाद ब्रज दुबे,विक्की राय, जितेंद गोस्वामी, रामलाल सोरेन, प्रकाश सिंह सहित मंडलों के पदाधिकारी, मंच मौर्चा के पदाधिकारी वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे।