डीवीसी स्थापना अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम में झूम उठे चंद्रपुरावासी

बोकारो ः दामोदर घाटी निगम,  (डीवीसी)  के स्थापना दिवस के अवसर पर चंद्रपुरा ताप विद्युत केंद्र के फुटबॉल मैदान मे आयोजित रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसका लोगों ने खूब आनंद लिया और देररात तक झूम झूमकर तालियां बजाते रहे। कार्यक्रम का उद्घाटन वरिष्ठ महाप्रबंधक एवं परियोजना प्रधान मनोज कुमार ठाकुर, भव्या ठाकुर वरिष्ठ महाप्रबंधक (मानव संसाधन) डॉ. डीसी पांडेय, महाप्रबंधक अविजीत घोष व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने किया। 
   
https://rashtriyamukhyadhara.com/wp-content/uploads/2023/10/nagada-Ad-1a-e1696547149782.jpg

इस अवसर पर आयोजित समारोह के संबोधन में श्री ठाकुर ने कहा कि दामोदर घाटी निगम के स्थापना-काल से अब तक के हमारे संस्था के  पूर्वज के पुरुषार्थ के कारण हमने उन्नति की चरमसीमा तक पहुंचने मे जो सफलता हासिल की है, यह सराहनीय है। हमारे संस्था के पूर्वज को आज स्थापना दिवस के अवसर पर नमन करने का दिन है। उन्होंने स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम की सराहना की और कहा कि हम सभी को संस्था के भविष्य को उज्जवल करने के लिए संकल्प लेना है। श्री ठाकुर ने चंद्रपुरा कॉलोनी की सफाई व स्वच्छता पर जोर देते हुए लोगों से अपील किया कि वह चंद्रपुरा कॉलोनी को हर हाल में साफ सुथरा रखें। 

रंगारंग कार्यक्रम में डीवीसी जमा दो विद्यालय, डीवीसी प्रथम और द्वितीय मध्य विद्यालय, डिनोबली और सेंट्रल विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।  इस अवसर पर छात्र-छात्राओं को डीवीसी प्रबंधन द्वारा पुरस्कृत किया गया। मौके पर वरिष्ठ प्रबंधक श्री हरि मुकुंद प्रजापति प्रबंधक प्रविंद कुमार, राजकुमार चौधरी,  रविंद्र कुमार, अक्षय कुमार, अमूल्य सिंह सरदार, सरयू रविदास, रामकुमार दुबे, संजीव कुमार, उमेश कुमार शर्मा, मनोज कुमार झा आदि मौजूद रहे।